बकारा हाँ सर मैं बूगी कर सकता हूँ

Publishing time:2021-10-22 04:18:26

क्रिकेट वॉलपेपर एचडी बकारा हाँ सर मैं बूगी कर सकता हूँ betway जमा के तरीके,fun88 न्यूकैसल,lovebet 4/8,lovebet हिंदी,lovebet टा यूटी,1xbet लवबेट बेटविनर,बैकारेट एआई सॉफ्टवेयर,बैकारेट ऑनलाइन,सबसे अच्छा लाइव लाठी ब्रिटेन,किताब क्रिकेट जाल लंदन,कैसीनो केहलो,शतरंज एक संगीत,क्रिकेट बुक डीलर,क्रिकेट एक्स ऐप,यूरोपीय सट्टेबाजी कंपनी bet365,फ़ुटबॉल मंच के पीछे,जी शतरंज संकेतन,सुखी किसान परिवार,मैं कैसीनो अर्थ,जे स्पोर्ट्स,ला शतरंज अंग्रेजी में,लाइव कैसीनो वेबसाइटों,लॉटरी का खेल वीडियो,लूडो वर्ल्ड,ऑनलाइन नकद लाठी,ऑनलाइन गेम पबजी,संयुक्त राज्य अमेरिका में ऑनलाइन स्लॉट,रम्मी की बिंदु प्रणाली,पोकर युद्ध यूएसए,रूले लाइव विंसियर,रम्मी सर्कल मोबाइल ऐप,रम्मीकल्चर xl,स्लॉट्स एम्पायर नो डिपॉजिट कोड 2021,खेल समाचार आज हिंदी में,तीन पत्ती सपना,सबसे गर्म ऑनलाइन शतरंज और कार्ड रूम,आभासी कार्ड क्रिकेट,वाइल्डज़ कैसीनो,dangal डिबेट,करीना चोपड़ा,क्रिकेट भुज,चैस ऑनलाइन,परिवार quotes in hindi,बरसात बॉबी देओल की पिक्चर,रमी फ्री गेम,स्टेटस दबंग, .रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.
नई दिल्‍ली : रेलवे करीब 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से कंप्यूटर आधारित परीक्षा शुरू करेगा. रेलवे बोर्ड के चेयरमैन वीके यादव ने यह जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि इन पदों के लिए करीब 2.42 करोड़ आवेदन मिले हैं.

इन पदों में 35,208 नॉन-टेक्निकल कैटेगरी में हैं. इनमें गार्ड, ऑफिस क्‍लर्क, कमर्शियल क्‍लर्क और अन्‍य शामिल हैं. 1,663 पद स्‍टेनो आद‍ि के हैं. लेवल-वन वैकेंसी के लिए 1,03,769 पद हैं. इनमें ट्रैक मेनटेनर्स और पॉइंट्समैन के पद शामिल हैं.

चेयरमैन ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण अब तक परीक्षा आयोजित नहीं कराई जा सकी थी. उन्‍होंने कहा, "तीनों श्रेणियों के पदों के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा 15 दिसंबर से शुरू होगी. विस्तृत कार्यक्रम की घोषणा जल्द ही की जाएगी."

इसे भी पढ़ें : एक्सिस म्‍यूचुअल फंड ने लॉन्‍च की नई स्‍कीम, जानिए खास बातें

यादव ने बताया, "हमनें विभिन्न श्रेणियों में 1,40,640 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. इनकी अधिसूचना कोविड से पहले जारी की गई थी. इन आवेदनों की जांच का काम पूरा हो गया था. लेकिन, कोविड-19 महामारी के कारण कंप्यूटर आधारित परीक्षा पूरी नहीं हो सकी थी."

इसे भी पढ़ें : फास्‍टैग के बगैर नहीं खरीद सकेंगे कार के लिए थर्ड पार्टी इंश्‍योरेंस

रेलवे ने बयान जारी कर बताया कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड सभी अधिसूच‍ित वैकेंसी के लिए कंप्‍यूटर आधारित परीक्षा आयोजित करने को लेकर प्रतिबद्ध है. वह महामारी के बीच जमीनी स्थितियों का आकलन कर रहा है.

यादव ने कहा कि अब जेईई और नीट की परीक्षाओं का अनुभव है. इसलिए महसूस किया जा रहा है कि रेलवे भी रिक्रूटमेंट प्रक्रिया शुरू कर सकता है. कोरोना के चलते यह प्रक्रिया काफी टल चुकी है. परीक्षा आयोजित करने के लिए स्‍टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) पर काम हो रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

रेलवेवीके यादवकोरोना की महामारीपदों पर भर्तीआरआरबीरेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read
रेलवे में 1.40 लाख पदों पर भर्ती के लिए 15 दिसंबर से शुरू होगी परीक्षा

पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है.अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.लंबी अवधि में क्‍या क्रिप्‍टोकरेंसी पैसा बनाने में मदद करेगी?

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.जून में कर्मचारी राज्‍य बीमा स्‍कीम (ईएसआईसी) से जुड़ने वाले मेंबर्स की संख्‍या में भी तेज इजाफा हुआ है.लंबी अवधि में क्‍या क्रिप्‍टोकरेंसी पैसा बनाने में मदद करेगी?

पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.इंटरनेशनल फंड के बारे में जानिए अपने हर सवाल का जवाब

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


सबसे अच्छा फुटबॉल सट्टेबाजी नेटवर्क
भेड़ियों पर राज करो
असली पैसे के लिए ऑनलाइन स्लॉट यूएसए
क्रिकेट के घंटे
च खेल चप्पल
प्वाइंट रम्मी गेम डाउनलोड
ओ स्पोर्ट्स टूलूज़
पैरिमैच पेटीएम निकासी समय
बेतालघाट पंचायत
ऑनलाइन ऑनलाइन गेम नेटवर्क
lovebet के पास कैश आउट है
स्टेटस ऐप
स्टेटस राजस्थानी
रम्मी लीईग्यू एपीके डाउनलोड
लियोवेगास एस
परिमच बेट एपीके डाउनलोड
स्लॉट का अर्थ
स्लॉट मशीन कैसे करें
रम्मी क्या है
ऑनलाइन पोकर होम गेम्स
गोवा फेस्टिवल
स्पोर्ट्सबुक नेक्स्टॉन एससी
रूले व्हील चयन योजना बेहतर है जब
10cric लाइव कैसीनो
बैकारेट अतिरिक्त
शतरंज 0 रेटिंग
पोकर यू ड्वोजे टेकस्ट