lovebet 1xगेम बोनस

lovebet 1xगेम बोनस

time:2021-10-16 11:21:53 हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम Views:4591

chess कैसे खेला जाता है lovebet 1xगेम बोनस 188bet ऑफर,casumo निकासी समीक्षा,lovebet 2 गोल आगे,lovebet फुटबॉल जर्सी,lovebet एक दोस्त को देखें,lovebetा पल इशलैश सरलारी,बकारट ३ पत्ती,बैकारेट चाकू जापानी,एक माँ होने के नाते,बीएच क्रिकेट,कैसीनो fmovies,च स्पोर्ट्स डेन हागो,क्रिकेट 21,क्रिकेट स्कोर बुक डाउनलोड,एस्पोर्ट्स लीग,फ़ुटबॉल 2020,फुटबॉल वेब गेम,जीटीए स्पोर्ट्स कार,बैकारेट गेम कैसे खेलें,क्लासिक रम्मी अच्छा है,जंगल रम्मी नियम,लाइव कैसीनो कोस्टेनलोस,लॉटरी प्रिय,लूडो किंग मोड APK,ओडिबेट्स ऐप,ऑनलाइन गेम एमुलेटर,ऑनलाइन रियल मनी बुलफाइटिंग,पैरिमैच विदड्रॉल रिव्यू,पोकर प्रो लैब्स,री स्पोर्ट्सबुक घंटे,रम्मी 123,रम्मीकल्चर इंस्टाग्राम,स्लॉट मशीन ज़ोन,खेल फंतासी,दांव पोकर,बैकारेट मशीन मूवी,यूईएफए चैंपियंस लीग ग्रुपिंग,किस जुआ मंच की अच्छी प्रतिष्ठा है,21 बजे rodzu,ऑनलाइन पैसे बनाएं hd,क्रिकेट और मैच,गोवा रेलवे स्टेशन,तीन पत्ती रियल कैश गेम apk download,बकरी धर्म,बैकारेट गेम मशीन चित्र,स्टेटस ईद, .हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

इसके पहले कार बनाने वाली तमाम दिग्‍गज कंपनियां नए साल से दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.
नई दिल्‍ली : दोपहिया बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने वाहनों के दाम बढ़ाने का फैसला किया है. कंपनी अपनी बाइक्‍स के दाम 1500 रुपये तक बढ़ाएगी. यह बढ़ोतरी नए साल से की जाएगी. बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट के चलते कंपनी ने यह कदम उठाया है.

हीरो मोटोकॉर्प ने बताया कि बाइक्‍स बनाने में इस्‍तेमाल होने वाले कच्‍चे माल की कीमत पहले ही काफी बढ़ चुकी है. इनमें स्‍टील, एलुमिनियम, प्‍लास्टिक और कीमती धातुएं शामिल हैं. लीप-2 अंब्रेला के तहत कंपनी ने सेविंग्‍स प्रोग्राम शुरू किया है. इसे और रफ्तार दी जाएगी. इसे ग्राहकों पर बोझ कम करने के लिए लॉन्‍च किया गया है. इसकी मदद से मार्जिन को भी बचाने में मदद मिलेगी.

इसे भी पढ़ें : जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

हालांकि, कमोडिटी की बढ़ती कॉस्‍ट की भरपाई के लिए कंपनी ने अपने प्रोडक्‍टों के दाम 1500 रुपये तक बढ़ाने का फैसला किया है. यह बढ़ोतरी एक जनवरी, 2021 से लागू होगी. कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

इसके पहले कार बनाने वाली तमाम दिग्‍गज कंपनियां नए साल से दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. इनमें मारुति सुजुकी, फोर्ड और महिंद्रा एंड महिंद्रा शामिल हैं. इन्‍होंने भी मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

हीरो मोटोकॉर्पबाइक्‍स होंगी महंगीनए साल से बढ़ेंगे दामइनपुट कॉस्‍टकीमतों में बढ़ोतरी

ETPrime stories of the day

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you
Cryptocurrency

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you

15 mins read
Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?
Markets

Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?

8 mins read
People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?
Banking

People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?

12 mins read

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7-15 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं.पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.फास्‍टैग नहीं लिया है? परेशान न हों, कुछ ही मिनट में गाड़ी में लग जाएगा

धनतेरस और दिवाली के दिन सोना खरीदना शुभ माना जाता है.ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं.कारें होंगी महंगी, जानिए कितनी बढ़ेंगी कीमतें

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
पोकर ट्रै अमीसी ऐप

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.

यूरोपीय फुटबॉल क्लब

टाटा मोटर्स ने सोमवार को भारत में अपनी नई टाटा सफारी लॉन्च कर दी है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 14.69 लाख रुपये रखी है. इसके टॉप वैरिएंट की कीमत 21.25 लाख रुपये तक जाती है.

fun88 पेनिपु

2020 में कई बड़े स्‍मार्टफोन ट्रेंड देखने को मिले हैं. इनमें 100x जूम, 65 वॉट चार्जिंग, लिडार कैमरा, डॉल्‍बी विजन वीडियो, 7000 एमएएच बैटरी के अलावा कई और शामिल हैं. क्‍या आप जानना चाहेंगे कि भारत में इन फीचरों की शुरुआत किसने की है और ऐसे स्‍मार्टफोन ब्रांडों की कीमत कितनी है? यहां हम आपको इनके बारे में बता रहे हैं.

बकरा खाने के नुकसान

क्‍या इस वैलेंटाइन डे पर अपने पाटर्नर को खुश करने के लिए आपने गिफ्ट सेलेक्‍ट कर लिया है? नहीं, तो यहां हम आपको ट्रेडिशनल गिफ्ट से अलग हटकर कुछ ऐसे तोहफों के बारे में बता रहे हैं जो शायद आपके साथी को खूब पसंद आए.

स्पोर्ट्सबुक वायर एनबीए

अपने घर के लिए अगर आप एयर प्यूरिफायर खरीदने जा रहे हैं तो कुछ बातों को जान लेना जरूरी है. यहां हम उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी