3 रील स्लॉट ऑनलाइन

3 रील स्लॉट ऑनलाइन

time:2021-10-22 06:19:59 व्हॉट्सएप ने अपने एप पर 'शॉपिंग बटन' जोड़ा, जानिए क्‍या होगा फायदा Views:4591

lovebet फिल्में तमिल 3 रील स्लॉट ऑनलाइन 10cric APK,betway नियम और शर्तें,लेवेगास समूह माल्टा,lovebet सहबद्ध कार्यक्रम,lovebet लोकल 7,lovebet शून्य शर्त नियम,मेरे पास क्रिकेट की दुकान,बैकरेट कंप्यूटर गेम,बैकारेट साइंस Bet,बेटिंग आर्केड गेम डाउनलोड,कैसीनो 1995 आईएमडीबी,कैसीनो रोड मैरिनो,चेसम स्ट्रीट मिशेलटन,क्रिकेट का फुल फॉर्म,व्युत्पन्न नियम,यूरोपीय कप सिफारिश,फुटबॉल मैं लीग लाइव,गेमिंग शर्तें,एचडी क्रिकेट,फुटबॉल एकल खेल का परिचय,जैकपॉट हिंदी में meaning,लाइव लाठी बोवाडा,लाइव रूले नंबर,लॉटरी सांबद सुबह,मोजू पूल रम्मी,ऑनलाइन कैसीनो नेविगेशन,ऑनलाइन ऑनलाइन जुआ,जंगल रम्मी के मालिक,पोकर कार्ड ऑर्डर,रूले खेलने के लिए लोकप्रिय सट्टेबाजी रणनीतियाँ,रॉयल जुबली हॉस्पिटल,रम्मी नाबो,स्लॉट 3,स्लॉट xl,खेल क्षेत्र वडवल्ली,टेक्सास होल्डम बुनियादी रणनीति,सबसे सुरक्षित ऑनलाइन बैकारेट वेबसाइट,ऑनलाइन जुआ क्या हैं,विश्व फुटबॉल चुनौती,इंडियन रमी,कैसीनो के खेल download,खेलो पर जुआ zamian,जोकर भजन,फुटबॉल जर्सी,बेटा छत्तीसगढ़ी गाना,लॉटरी maharashtra.gov.in,स्पोर्ट्स चैनल दिखाइए .व्हॉट्सएप ने अपने एप पर 'शॉपिंग बटन' जोड़ा, जानिए क्‍या होगा फायदा

यह लोगों को ऑनलाइन खरीदारी में मदद करेगा.
नई दिल्ली : व्हॉट्सएप ने अपने एप पर एक नया 'शॉपिंग बटन' जोड़ा है. इसके जरिये यूजरों को 'बिजनेस कैटलॉग' खोजने में आसानी होगी और वे कंपनी की ओर से पेश की जाने वाली वस्तुओं और सेवाओं की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे.

रोजाना 17.5 करोड़ लोग व्हॉट्सएप के बिजनेस अकाउंट में संदेश भेजते हैं. प्रति माह चार करोड़ लोग बिजनेस कैटलॉग देखते हैं. इनमें से 30 लाख लोग भारत से हैं. व्हॉट्सएप ने बयान में कहा, ''हम खरीदारी के अनुभव को और बेहतर करना चाहते हैं, विशेषरूप से छुट्टियों के शॉपिंग सीजन के लिए. लोग ऑनलाइन तरीके से खरीदारी के लिए उपयोगी मदद चाहते हैं और कंपनियों को बिक्री के लिए डिजिटल माध्यम की जरूरत होती है.''

फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने कहा कि वह व्हॉट्सएप पर एक नया शॉपिंग बटन पेश कर रही है जिससे लोगों को बिजनेस कैटलॉग खोजने में आसानी होगी. इससे लोगों को पता चल सकेगा कि हम किन वस्तुओं और सेवाओं की पेशकश कर रहे हैं. अभी तक लोगों को यह कैटलॉग को देखने के लिए बिजनेस प्रोफाइल पर क्लिक करने की जरूरत होती थी.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

व्‍हाट्सएपकैटेलॉगशॉपिंग बटनशॉपिंगयूजर

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read

2020 में कई बड़े स्‍मार्टफोन ट्रेंड देखने को मिले हैं. इनमें 100x जूम, 65 वॉट चार्जिंग, लिडार कैमरा, डॉल्‍बी विजन वीडियो, 7000 एमएएच बैटरी के अलावा कई और शामिल हैं. क्‍या आप जानना चाहेंगे कि भारत में इन फीचरों की शुरुआत किसने की है और ऐसे स्‍मार्टफोन ब्रांडों की कीमत कितनी है? यहां हम आपको इनके बारे में बता रहे हैं.युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.ये कंपनियां भी बढ़ा रही हैं अपने वाहनों के दाम, जनवरी से हो जाएंगे महंगे

भारतीय शहरों में करीब 15 फीसदी कंपनियों की फरवरी से अप्रैल 2021 के बीच फ्रेशर्स को भर्ती करने की योजना है. लर्निंग सॉल्‍यूशंस फर्म टीम लीज एडटेक के सर्वे से इसका पता चलता है. टीमलीज एडटेक के सीईओ शांतनु रूज ने कहा कि कोरोना की महामारी के बावजूद कंपनियों के एजेंडे में फ्रेशर्स की हायरिंग है.पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.धनतेरस पर इन 6 चीजों को खरीदना होता है शुभ

नौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है.सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
कैसीनो चिप्स

रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.

मिस्टेक जूम

सर्वे में 20 से ज्‍यादा इंडस्‍ट्रीज की 1,200 कंपनियों की प्रतिक्रिया ली गई. इनमें से 1,000 ने इस साल वेतनवृद्धि के लिए कहा है.

रूले वीडियो चैट ऐप android

आपको अपनी स्किल्‍स का पैसा मिलता है. इस बात का पता करें कि आप जैसी स्किल रखने वाले लोगों को बाहर कितनी सैलरी मिल रही है.

स्लॉट यात्रा मुर्का

आपको अपनी स्किल्‍स का पैसा मिलता है. इस बात का पता करें कि आप जैसी स्किल रखने वाले लोगों को बाहर कितनी सैलरी मिल रही है.

टेक्सास होल्डम रेगोले

पहले ही कार बनाने वाली कई कंपनियां अपने-अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. ये जनवरी से गाड़‍ियों के दाम बढ़ाएंगी. इन कंपनियों में मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा और रेनॉ शामिल हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी