फुटबॉल लॉटरी episode

Publishing time:2021-10-16 11:04:41

क्रिकेट क्षेत्ररक्षक फुटबॉल लॉटरी episode आईओएस के लिए 10cric,betway जाम्बिया ऐप डाउनलोड,लियोवेगास लोगगा इन,lovebet बांग्लादेश,lovebet भारत में न्यूनतम निकासी,lovebet एक्स का अर्थ है,एक खेल टीम,बैकरेट डायमंड केबल,बैकारेट रणनीति पीडीएफ,सट्टेबाजी धोखाधड़ी सेनानियों,कैसीनो 770,कैसीनो स्ट्रीट ईस्टलेक,Android के लिए क्लासिक रम्मी डाउनलोड,क्रिकेट हिंदी अर्थ,क्या किसी के पास है,यूरोपीय फुटबॉल कप डाउनलोड,फुटबॉल लॉटरी भविष्यवाणी जादूगर,उत्पत्ति कैसीनो फोरम,कैश रूले विश्वसनीयता के बारे में कैसे?,आईपीएल उर्वरक,जैकपॉट फोटो,लाइव लाठी जैकेट,लाइव रूले चिकोटी,लॉटरी यूएसए,एन खेल के जूते,ऑनलाइन कैसीनो असली पैसा ऐप,ऑनलाइन पोकर echtgeld कानूनी,पारिमैच बोनस नियम,पोकर एन लिग्ने सुइस,आर कैसीनो खेल,ru.poker25,रम्मी सरकाली,स्लॉट मशीन प्रभाव,दक्षिण अफ्रीका विश्व कप,स्पोर्ट्सबुक कलह,टेक्सास होल्डम मुक्त पोकर,हज़ारों बैकरेट सौदे,क्या शतरंज और ताश के पत्ते ज्यादा मजेदार हैं,एक्स कैसीनो बोनस,इलेक्ट्रॉनिक खेल meaning,कैसीनो के खेल uptodown,गोवा इलेक्शन,जोकर हॉलीवुड मूवी इन हिंदी,फुटबॉल भोजपुरी,बेटा दिवस कब है,लॉटरी खेल meaning in hindi,स्पोर्ट्स मैनेजमेंट पीडीऍफ़ इन हिंदी .घट रही है सरकारी साधारण बीमा कंपनियों की वाहन बीमा श्रेणी में हिस्सेदारी

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

घट रही है सरकारी साधारण बीमा कंपनियों की वाहन बीमा श्रेणी में हिस्सेदारी

मुंबई 15 अक्टूबर (भाषा) वाहन बीमा श्रेणी में सुधार के बावजूद सार्वजानिक क्षेत्र की साधारण बीमा कंपनियाों की निजी कंपनियों के मुकाबले बाजार हिस्सेदारी इस साल अगस्त में घटकर 32.6 प्रतिशत रह गई। इससे पिछले वर्ष के इसी महीने में यह 36.6 प्रतिशत थी।

केयर रेटिंग्स के मासिक आंकड़ों के विश्लेषण से पता चलता है कि निजी कंपनियों की मोटर बीमा श्रेणी में हिस्सेदारी अगस्त में बढ़कर 67.4 प्रतिशत हो गई, जो इससे पिछले वर्ष के इसी महीने में 63.4 प्रतिशत थी।

सार्वजानिक क्षेत्र की साधारण बीमा कंपनियों की हिस्सेदारी में वित्त वर्ष 2017-18 से ही गिरावट जारी है। तब सरकारी कंपनियों की इस श्रेणी में हिस्सेदारी 46.5 प्रतिशत और निजी कंपनियों की हिस्सेदारी 53.5 प्रतिशत थी।

रिपोर्ट के अनुसार वित्त वर्ष 2018-19 में सरकारी साधारण बीमा कंपनियों की इस श्रेणी में हिस्सेदारी घटकर 40.7 प्रतिशत जबकि निजी कंपनियों का हिस्सा बढ़कर 59.3 प्रतिशत हो गया था।

वही वित्त वर्ष में 2019-20 सरकारी कंपनियों का बाजार में हिस्सा लगातार घटते हुए 36.8 प्रतिशत और वित्त वर्ष 2020-21 में 34.2 प्रतिशत रह गया।

इसी तरह वित्त वर्ष 2017-18 में सार्वजानिक क्षेत्र की कंपनियों की मोटर ओडी (स्वयं की क्षति) बाजार में 37.5 प्रतिशत और निजी कंपनियों की 62.5 प्रतिशत हिस्सेदारी थी, जो वित्त वर्ष 2018-19 में क्रमश : 32.5 और 67.5 प्रतिशत हो गई। वही वित्त वर्ष 2019-20 में सरकारी कंपनियों की हिस्सेदारी घटकर 28.3 प्रतिशत और निजी क्षेत्र की हिस्सेदारी बढ़कर 71.7 प्रतिशत हो गई।

रिपोर्ट के अनुसार तृतीय पक्ष बीमा (टीपी) में सार्वजानिक क्षेत्र की कंपनियों की बाजार हिस्सेदारी वित्त वर्ष 2017-18 में 52.7 प्रतिशत थी और यह निजी कंपनियों से अधिक थी। लेकिन इसमें भी गिरावट जारी है। वित्त वर्ष 2018-19 में घटकर 46.5 प्रतिशत और वित्त वर्ष 2019-20 में घटते हुए 42.2 प्रतिशत रह गई।

वहीं निजी कंपनियों की हिस्सेदारी 2018-19 में बढ़कर 53.5 प्रतिशत और 2019-20 में 57.8 प्रतिशत हो गयी।

वित्त वर्ष 2020-21 में सार्वजनिक कंपनियों की हिस्सेदारी 39.7 प्रतिशत और निजी कंपनियों की हिस्सेदारी 60.3 प्रतिशत थी। इस साल अगस्त में सार्वजनिक क्षेत्र की साधारण बीमा कंपनियों की हिस्सेदारी घटकर 38.3 प्रतिशत रही जो एक साल पहले इसी महीने में 42.3 प्रतिशत थी। दूसरी तरफ निजी कंपनियों की हिस्सेदारी इस दौरान क्रमश: 61.7 प्रतिशत और 57.7 प्रतिशत रही।

उद्योग के आंकड़ों के अनुसार मार्च 2019 तक देश में 23.12 करोड़ से अधिक वाहन सड़कों पर चल रहे थे, जिनमें से 57 प्रतिशत वाहनों का बीमा नहीं था। इसमें से सबसे अधिक 60 प्रतिशत दोपहिया वाहनों तथा दस प्रतिशत कारों का बीमा नहीं था।

(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)
(This story has not been edited by economictimes.com and is auto–generated from a syndicated feed we subscribe to.)

ETPrime stories of the day

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you
Cryptocurrency

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you

15 mins read
Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?
Markets

Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?

8 mins read
People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?
Banking

People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?

12 mins read
घट रही है सरकारी साधारण बीमा कंपनियों की वाहन बीमा श्रेणी में हिस्सेदारी

नयी दिल्ली, 15 अक्टूबर (भाषा) दिल्ली में बृहस्पतिवार को कोई बिजली कटौती नहीं हुई और बिजली की अधिकतम मांग बुधवार के 4,382 मेगावाट से घटकर 4,160 मेगावाट पर आ गयी। केंद्रीय बिजली मंत्रालय ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। मंत्रालय के अनुसार, 14 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी में अधिकतम बिजली की मांग 8.9 करोड़ यूनिट (4,160 मेगावाट) थी, जिसे पूरा किया। दिल्ली में बिजली आपूर्ति के बारे में शुक्रवार को ब्योरा जारी करते हुए कहा गया, ‘‘दिल्ली वितरण कंपनियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, बिजली की कमी(ललित के झा) वाशिंगटन, 15 अक्टूबर (भाषा) वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष से कहा है कि भारत वर्ष 2005 के स्तर से, 2030 तक अपने सकल घरेलू उत्पाद का 33-35 प्रतिशत उत्सर्जन कम करने के पेरिस जलवायु समझौते के लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में अग्रसर है। उन्होंने कहा कि 2030 तक 4,50,000 मेगावाट का भारत का महत्त्वाकांक्षी नवीकरणीय ऊर्जा उत्पादन क्षमता लक्ष्य जलवायु परिवर्तन के खिलाफ सफल वैश्विक अभियान में पासा पलटने वाला साबित होने वाला है। सीतारमण ने अंतरराष्ट्रीयकमजोर मांग के कारण चांदी वायदा कीमतों में गिरावट

नयी दिल्ली, 15 अक्टूबर (भाषा) उद्योग संगठन एल्युमीनियम एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एएआई) ने शुक्रवार को आगाह किया कि देश में एल्युमीनियम संयंत्रों में कोयले का भंडार निम्न स्तर पर पहुंच गया है और अगर ईंधन की आपूर्ति तुरंत बहाल नहीं की गई तो इससे अपूरणीय क्षति हो सकती है। यह बयान ऐसे समय आया है जब देश में बिजली उत्पादन संयंत्रों में ईंधन की कमी के बीच गैर-विद्युत क्षेत्रों को कोल इंडिया ने कोयले की आपूर्ति को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। एल्युमीनियम एसोसिएशननयी दिल्ली, 15 अक्टूबर (भाषा) हाजिर बाजार में एलॉय निर्माताओं की बढ़ती मांग के बीच सटोरियों ने ताजा सौदों की लिवाली की जिससे वायदा कारोबार में शुक्रवार को निकेल वायदा भाव 2.29 प्रतिशत की तेजी के साथ 1,535.90 रुपये प्रति किलो हो गया। मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज में अक्टूबर माह में डिलीवरी होने वाले निकेल अनुबंध का भाव 34.40 रुपये यानी 2.29 प्रतिशत की तेजी के साथ 1,535.90 रुपये प्रति किलो हो गया। इसमें 1,418 लॉट के लिये सौदे किये गये। बाजार विश्लेषकों ने कहा कि हाजिर बाजार में एलॉय निर्माताओंकमजोर मांग से सोना वायदा भाव में गिरावट

मुंबई 15 अक्टूबर (भाषा) वाहन बीमा श्रेणी में सुधार के बावजूद सार्वजानिक क्षेत्र की साधारण बीमा कंपनियाों की निजी कंपनियों के मुकाबले बाजार हिस्सेदारी इस साल अगस्त में घटकर 32.6 प्रतिशत रह गई। इससे पिछले वर्ष के इसी महीने में यह 36.6 प्रतिशत थी। केयर रेटिंग्स के मासिक आंकड़ों के विश्लेषण से पता चलता है कि निजी कंपनियों की मोटर बीमा श्रेणी में हिस्सेदारी अगस्त में बढ़कर 67.4 प्रतिशत हो गई, जो इससे पिछले वर्ष के इसी महीने में 63.4 प्रतिशत थी। सार्वजानिक क्षेत्र की साधारण बीमा कंपनियों की हिस्सेदारी में वित्त वर्ष 2017-18 से ही गिरावट जारी है। तबनयी दिल्ली 15 अक्टूबर (भाषा) लार्सन एंड टुब्रो (एलएंडटी) ने शुक्रवार को उद्योग की जरूरत के अनुसार प्रतिभा तैयार करने के मकसद से एप्लिकेशन आधारित एक नए शिक्षण मंच शुरू करने की घोषणा की। कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि एलएंडटी एडुटेक उद्योग की जरूरत के अनुसार प्रतिभा तैयार करने में मदद करेगा। उसने कहा कि एलएंडटी एडुटेक का लक्ष्य एलएंडटी के कारोबार को भविष्य में सुरक्षित करने और युवा इंजीनियरों की क्षमता तथा उद्योग की अपेक्षाओं के बीच मौजूदा अंतर को कम करना है।हाजिर मांग के कारण कच्चा तेल वायदा कीमतों में तेजी

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


यूरोपीय फुटबॉल एचडी लाइव
सबसे अच्छा फुटबॉल सट्टेबाजी नकद नेटवर्क
टेक्सास होल्डम और पोकर
स्टेटस खुशी
ऑनलाइन पोकर हुड
lovebet 30 मुफ्त शर्त
ला फुटबॉल टीम
डीए फुटबॉल अकादमी लाहौर
क्रिकेट टिक टॉक वीडियो
फुटबॉल सही स्कोर ऑड्स
बैकारेट जीतने के टोटके
क्रिकेट औ वी इंडिया
कैसीनो पार्टी
पी पोकर
बैकारेट ली
स्पोर्ट्स टी-शर्ट फुल हैंड
दुनिया में शीर्ष दस सट्टेबाजी कंपनियों की रैंकिंग
पारिमैच पुराना संस्करण
क्रिकेट यूट्यूब चैनल लोगो
स्पोर्ट्सबुक फैंडुएल
3 रील स्लॉट फ्री प्ले
किशोरों के लिए खेल किताबें
मर्सिडीज-बेंज बीएमडब्ल्यू मल्टीप्लेयर संस्करण
एआईयू स्पोर्ट्स
188bet यूरोप
आईपीएल सभी मैच सूची 2021
टेक्सास होल्डम ऑनलाइन