188bet डिपॉजिटो

Publishing time:2021-10-16 09:55:52

कैसीनो पौमा 188bet डिपॉजिटो 188bet लिंक अल्टरनेटिफ,casumo utbetalning,lovebet 120/1,lovebet इथियोपिया ऐप,lovebet क्विक कैश,lovebetप्प,बैकारेट 10 पीस,बैकारेट फ़ार्मुलों से खेला जाता है,बॉल पूल रम्मी,सट्टेबाजी यांकी,कैसीनो ई,कैसीनो और बिंगो,क्रिकेट 0 7 खेल,क्रिकेट आर सी बी,ई-स्पोर्ट्स उच्चछोले,फिशिंग वेस्ट रश लेक,फुटबॉल यू 17 विश्व कप,जाओ मज़ा88,लॉटरी बेटिंग स्टेशन कैसे खोलें,इराक युद्ध पोकर कार्ड,जंगल रम्मी kyc,मैरीलैंड में लाइव कैसीनो,लॉटरी ब्रॉडवे,लूडो इमेजेज एचडी,ओ लॉटरी सांबाद,ऑनलाइन गेम बिल्डर,ऑनलाइन पोकर याहू,पेरिमैच यूक्रेन ऐप,पोकर ऑनलाइन असली पैसा,री शतरंज,क्लासिक रम्मी के लिए नियम,आईओएस के लिए रम्मीकल्चर,स्लॉट मशीन विजेता 2019,भारत में खेल दिवस,Sportsdirect.com ब्रिटेन,टेक्सास होल्डम यूट्यूब टिप्स,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल लेवल 7 सुपरस्टार,कौन सा कैश बेटिंग नेटवर्क विश्वसनीय है,21 बजे excel,ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए जिओ फोन में,क्रिकेट उत्तर प्रदेश,गोवा मटका,तीन पत्ती फ्री गेम,बकरी और,बैकारेट status,स्टेटस अनमोल वचन, .म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

मार्च में 29,745 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जिसके चलते कुल एसेट अंडर मैनेजमेंट फरवरी में 31.64 लाख करोड़ रुपये से घटकर मार्च में 31.43 करोड़ रुपये रह गया.
मुंबई: वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई. हालांकि, मार्च 2021 में इसमें एक फीसदी की मामूली गिरावट देखी गई.

क्रिसिल की एक रिपोर्ट में शुक्रवार को बताया गया कि ओपेन-एंडेड डेट फंडों से शुद्ध आधार पर निकासी के चलते वर्ष दर वर्ष आधार पर मार्च में एयूएम में एक फीसदी की गिरावट दर्ज की गई.

इसे भी पढ़ें: श्रीराम प्रॉपर्टीज पेश करेगी 800 करोड़ रुपये का आईपीओ, दायर की याचिका

इंडस्ट्री से मिले आंकड़ों के मुताबिक, मार्च में 29,745 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जिसके चलते कुल एसेट अंडर मैनेजमेंट फरवरी में 31.64 लाख करोड़ रुपये से घटकर मार्च में 31.43 करोड़ रुपये रह गया.

हालांकि, इसके बावजूद पूरे वित्त वर्ष के दौरान इसमें 41 फीसदी की बढ़ोतरी हुई और कुल 2.09 लाख करोड़ रुपये का निवेश दर्ज किया गया. ओपेन-एंडेड डेट फंडों से 52,528 करोड़ रुपये की शुद्ध निकासी हुई, जो मार्च 2020 के बाद सबसे अधिक है.



हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

इक्विटी म्यूचुअल फंडएयूएमशेयर बाजारम्यूचुअल फंडडेट म्यूचुअल फंडक्रिसिल

ETPrime stories of the day

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you
Cryptocurrency

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you

15 mins read
Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?
Markets

Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?

8 mins read
People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?
Banking

People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?

12 mins read
म्यूचुअल फंडों का एयूएम 41% बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये पहुंचा

जून में गिरावट के बाद पिछले दो महीनों में एक्टिव जॉब ओपनिंग्‍स में 74 फीसदी की बढ़त दर्ज की गई है. कंपनियों को कोविड की महामारी खत्‍म होने के बाद प्रतिस्‍पर्धा बढ़ने की उम्‍मीद है. वे इसके लिए खुद को तैयार रखना चाहती हैं.एनालिटिक्‍स संबंधी जॉब्‍स निकालने वाली कंपन‍ियों में एक्‍सेंचर, एमफेसिस, कग्निजेंट टेक्‍नोलॉजी सॉल्‍यूशन, केपजेमिनी, इंफोसिस, टेक महिंद्रा, आईबीएम इंडिया, डेल, एचसीएल टेक्‍नोलॉजी और कोलेबरा टेक्‍नोलॉजी प्रमुख हैं.लंबी अवधि में क्‍या क्रिप्‍टोकरेंसी पैसा बनाने में मदद करेगी?

प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी. कंपनी अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देगी.इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.नियमित आमदनी के लिए इन पांच विकल्प में निवेश कर सकते हैं सीनियर सिटीजन

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


महजोंग सॉलिटेयर
टेक्सास होल्डम जिंगा
तीन पत्ती गोल्ड फ्री चिप्स
पोकर कमाई ट्रैकर ऐप
कैसीनो विषय
बैकारेट का चलन कैसे देखें
परिमच इंडिया लॉगिन
lovebet वीआईपी
बेटवे लॉगिन
फ़ुटबॉल गोइंग ऑड्स
खेल 52 पहनें
ऑनलाइन स्लॉट जाम्बिया
आधिकारिक सट्टेबाजी एजेंसी
जंगल rummy.com की समीक्षाएं
टेक्सास होल्डम जीतना
बैकारेट सुगंध
मोजू पूल रम्मी
स्लॉट्स वाई सस टिपोस
क्रिकेट फॉर्म ऑनलाइन आवेदन 2021
जैकपॉट यात्ज़ी
आनुवंशिक एल्गोरिथम में रूले व्हील चयन
क्या बैकारेट विश्लेषण सॉफ्टवेयर उपयोगी है?
रम्मीकल्चर गेम कैसे खेलते हैं
खेल आप घर पर अकेले खेल सकते हैं
लवबेटेप
गा स्लॉट
कैसीनो लोगो