रम्मीकल्चर नया संस्करण डाउनलोड

Publishing time:2021-10-22 06:20:52

बकरी ऑस्ट्रेलिया रम्मीकल्चर नया संस्करण डाउनलोड 188bet अंग्रेजी,casumo प्रोमो कोड,lovebet 088,lovebet और कानूनी एम पुर्तगाल,lovebet फोन नंबर भारत,lovebet2 कारक प्रमाणीकरण अक्षम,आधिकारिक सट्टेबाजी एजेंसी,बैकरेट उच्च जीत दर खेल,बैकारेट यसली,सट्टेबाजी की रणनीति अनुसंधान नेटवर्क,कैसीनो डेज कस्टमर केयर नंबर,कैसीनो ज़ोंबी फिल्म,कॉमोन बेट बोनस कोड,क्रिकेट की उत्पत्ति किस देश में हुई?,निर्यात डिजाइन,फीविन,फ़ुटबॉल एकल मैच परिणाम,जिन रम्मी फजी मोबाइल गेम्स,फुटबॉल कैश नेट कैसे खोजें,आईपीएल बनाम पीएसएल,जोकर १८८बेट,लाइव कैसीनो विकास,लॉटरी 9 तारीख,लूडो पैसे कमाओ,एनजे लॉटरी पोस्ट,ऑनलाइन जुआ खेल मंच मछली पकड़ना,ऑनलाइन पोकर टेक्सास होल्डम,परिमच प्रोमो कोड,पोकर mp40 फ्री फायर हैक,प्रतिष्ठित सट्टेबाजी मंच,उस पर शासन करो,रम्मीकल्चर बैंगलोर,स्लॉट मशीन ध्वनि प्रभाव,खेल भी,स्पोर्ट्सबुक टिवर्टन,मेरे पास टेक्सास होल्डम टूर्नामेंट,आप फुटबॉल जीएम रोस्टर,ऑनलाइन बैकारेट कहां खेलें,जेड पोकर,ऑनलाइन जुआ lyrics in hindi,क्रिकेट sharechat,गोवा धूप,तीन पत्ती गेम कैसे डाउनलोड करें,बकरा पालन,बैकरेट जीतता है,शीर्ष दस केसिनो, .होंडा की कारें भी होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

होंडा की कारें भी होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

कंपनी देश में कई मॉडलों की बिक्री करती है. इनमें कॉम्‍पैक्‍ट सेडान अमेज से लेकर प्रीमियम एसयूवी सीआर-वी शामिल हैं.
नई दिल्‍ली : जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा अगले महीने से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने जा रही है. इंडस्‍ट्री के सूत्रों ने बताया कि इस फैसले के बारे में कंपनी के डीलरों को जानकारी दी गई है. होंडा अपनी सब्सिडियरी होंडा कार्स इंडिया (एचसीआईएल) के जरिये भारत में मौजूद है.

कंपनी देश में कई मॉडलों की बिक्री करती है. इनमें कॉम्‍पैक्‍ट सेडान अमेज से लेकर प्रीमियम एसयूवी सीआर-वी शामिल हैं. अभी अमेज की कीमत 6.17 लाख रुपये से शुरू होती है. वहीं, एंट्री लेवल की सीआर-वी की दिल्‍ली में एक्‍सशो रूम कीमत 28.71 लाख रुपये है.

कंपनी के एक डीलर ने इस घटनाक्रम की पुष्टि की है. उसने बताया कि जनवरी से कंपनी कीमतें बढ़ा रही है. उत्‍पादन लागत बढ़ने से कंपनी पर कीमतें बढ़ाने का दबाव बना है. उसने इसका कुछ बोझ ग्राहकों पर डालने का फैसला किया है.

इसे भी पढ़ें : हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

डीलर ने बताया कि अलग-अलग मॉडलों के लिए यह बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. इस बारे में कंपनी जल्‍दी सूचित करेगी. जब संपर्क किया गया तो कंपनी के एक प्रवक्‍ता ने कोई ब्‍योरा साझा किए बगैर फैसले की पुष्टि की.

पहले ही कार बनाने वाली कई कंपनियां अपने-अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. ये जनवरी से गाड़‍ियों के दाम बढ़ाएंगी. इन कंपनियों में मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा और रेनॉ शामिल हैं.

रेनॉ इंडिया ने शुक्रवार को कहा था कि वह अपनी सभी कारों के दाम बढ़ाएगी. जनवरी से इनमें 28,000 रुपये तक बढ़ोतरी होगी. विभिन्‍न मॉडलों के लिए यह वृद्धि अलग-अलग होगी. कंपनी अभी क्विड, डस्‍टर और ट्राइबर जैसे मॉडलों की बिक्री करती है.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

रेनॉ ने दाम बढ़ाने का एलान करते हुए कहा था कि महामारी के दौरान स्‍टील, एलुमिनियम, प्लास्टिक और अन्य संबंधित लागत बढ़ी हैं. इसके चलते उसे भी कीमतों में बढ़ोतरी करनी पड़ रही है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

फोर्ड इंडिया ने अपनी कारों में 3 फीसदी बढ़ोतरी का एलान किया था. मारुति सुजुकी ने भी जनवरी से कारों के दाम बढ़ाने का एलान करते हुए कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. इन सभी कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

होंडामारुति सुजुकीजनवरी से बढ़ेंगे दामरेनॉफोर्डहोंडा कार्स इंडियाहोंडा की कारेंमहिंद्रा एंड महिंद्रा

ETPrime stories of the day

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’
Strategy

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’

8 mins read
Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle
Aviation

Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle

10 mins read
Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.
Banking

Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.

15 mins read
होंडा की कारें भी होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

सरकार ने शुक्रवार को ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियों के ऊपर मांग बढ़ने पर किराए बढ़ाने की एक सीमा लगा दी है.इस्लामाबाद, 21 अक्टूबर (भाषा) पाकिस्तान वित्तीय कार्रवाई कार्यबल (एफएटीएफ) की निगरानी सूची में बना रहेगा। वह तब तक इस सूची में शामिल रहेगा जब तक कि वह साबित नहीं कर देता कि जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद और जैश-ए-मोहम्मद के संस्थापक मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है जिसे संयुक्त राष्ट्र द्वारा वैश्विक आतंकवादियों के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। वैश्विक धन शोधन-निरोधक और आतंकवादियों के वित्तपोषण पर नजर रखने वाली संस्था एफएटीएफ ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। यह निर्णय पेरिस स्थित एफएटीएफ की ‘ऑनलाइन’ बैठक के बाद आया। बैठकसेबी ने कमोडिटी ब्रोकर के रूप में पंजीकरण के लिए इंवेस्टस्मार्ट कमोडिटीज का आवेदन रद्द किया

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.नयी दिल्ली, 21 अक्टूबर (भाषा) व्यापारियों के संगठन कैट ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने देश में ई-वाणिज्य और खुदरा व्यापार के वर्तमान हालात पर चर्चा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वक्त मांगा है। कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री को लिखे एक पत्र में देश के ई-कॉमर्स व्यवसाय के मौजूदा परिदृश्य में उनके हस्तक्षेप की मांग करते हुए दावा किया कि ‘‘प्रमुख वैश्विक ई-वाणिज्य कंपनियां 2016 से देश के कानूनों और नियमों का उल्लंघन कर रही हैं।’’ कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतिया और महासचिव प्रवीण खंडेलवाल ने कहा, ‘‘ऐसा लगता हैहोंडा की कारें भी होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

अपने घर के लिए अगर आप एयर प्यूरिफायर खरीदने जा रहे हैं तो कुछ बातों को जान लेना जरूरी है. यहां हम उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.सरकार ने शुक्रवार को ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियों के ऊपर मांग बढ़ने पर किराए बढ़ाने की एक सीमा लगा दी है.कैट ने ई-वाणिज्य से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए मोदी से वक्त मांगा

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


शतरंज 50 चाल नियम
भाग्य 9 कैसीनो खेल
स्लॉट 396
क्लासिक रम्मी कस्टमर केयर नंबर
इलेक्ट्रिक खेलें
रमी सर्किल कस्टमर केयर नंबर
एयू स्पोर्ट्स चैनल देश
१०० अंक रम्मी के लिए नियम
10cric सहयोगी
गा लॉटरी नकद 3
लियोवेगास समाचार
एचडी स्पोर्ट्स टीवी
ऑनलाइन स्लॉट लेख
चेस गेम खेलना है
लॉटरी 7 परिणाम
थाई लॉटरी वीडियो
सट्टेबाजों की नवीनतम रैंकिंग
पोकर वाई अजेड्रेज़
क्रिकेट वर्चुअल फोन सिस्टम
गोवा न्यूज़
स्टेटस वीडियो शेयर चैट
क्लासिक रम्मी एपीके फ़ाइल
पांच टेबल टेनिस ब्लेड में से सर्वश्रेष्ठ
सीरी सी लवबेट
खेल मुझे पसंद हैं
लाइव कैसीनो क्रोनोस
भारत ऑनलाइन सट्टेबाजी