बेटा गाना वीडियो

Publishing time:2021-10-16 11:34:09

कैसिनोडेज़ ज़ोन बेटा गाना वीडियो 188bet पुनः दावा एक्वी,ek Patti खोज,lovebet 20/1,lovebet मुक्त दांव,lovebet रोलैंड गैरोस,lovebetघ संपर्क,बैकारेट 4 लीटर प्रेशर कुकर,बैकरेट सीखना,भारत में सर्वश्रेष्ठ पांच एसी,भा फुटबॉल जुड़नार,कैसीनो पूरी फिल्म,चैंपियंस लीग फ़ुटबॉल बड़े नाम गोलकीपर,क्रिकेट 5 लाइनें,मुंबई में क्रिकेट स्टेडियम,तेलुगू में esports का अर्थ होता है,फुटबॉल 400 रुपये,फुटबॉल x,एच फुटबॉल स्थिति विशेष टीमें,लाठी कैसे खेलें,क्या लाइव मनोरंजन विश्वसनीय है?,जंगल रम्मी.कॉम ऐप,लाइव कैसीनो मैरीलैंड होटल,लॉटरी इमोजी,लूडो मनी अर्निंग ऐप,आधिकारिक फुटबॉल सट्टेबाजी नेटवर्क,ऑनलाइन खेल सोने की खान,ऑनलाइन रियल मनी रूले,परिधीय सट्टेबाजी,फिल्मों से पोकर उद्धरण,रूले सबसे अच्छी रणनीति,रम्मी 2021 डाउनलोड,रम्मीकल्चर कानूनी,स्लॉट365,स्पोर्ट्स जीके पीडीएफ,भाप राज्य,सबसे अच्छी फुटबॉल सट्टेबाजी कंपनी,यूईएफए यूरोपीय कप का सीधा प्रसारण,सबसे अच्छा baccarat प्रचार और अच्छी प्रतिष्ठा कौन सी है,21 बजे zi,ऑनलाइन पैसे बनाएं online,क्रिकेट गेम्स,गोवा शिपयार्ड लिमिटेड भर्ती २०२०,तीन पत्ती विन,बरसात अमावस कब की है,भारतीय रमी,स्टेटस ऐप डाउनलोड, .आईटी और रिटेल सेक्‍टर में मार्च में हुईंं ज्‍यादा भर्तियां : रिपोर्ट

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

आईटी और रिटेल सेक्‍टर में मार्च में हुईंं ज्‍यादा भर्तियां : रिपोर्ट

कोविड- 19 की दूसरी लहर को देखते हुए शिक्षा, अध्यापन क्षेत्र में मार्च महीने में नियुक्तियों में 13 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई.
मुंबई : आईटी-सॉफ्टवेयर और खुदरा क्षेत्र में रोजगार के अवसर बढ़ने की बदौलत मार्च में इससे पिछले महीने के मुकाबले नियुक्ति गतिविधियों में मामूली वृद्धि दर्ज की गई. फरवरी के 2,356 के मुकाबले मार्च 2021 में नौकरियों के विज्ञापन 2,436 दिखे.

नौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है. इसमें मार्च के दौरान नियुक्तियों में 11 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई.

कोरोना वायरस महामारी के कारण खुदरा क्षेत्र पर बुरा प्रभाव पड़ा है. यह क्षेत्र भी फिर से उबरने की राह पर है जिसके तहत माह दर माह नियुक्तियों में पिछले महीने 15 फीसदी की वृद्धि हुई.

इसे भी पढ़ें : सैलरी और पर्क्‍स के पेमेंट के लिए कंपनियों ने शुरू किया क्रिप्‍टोकरेंसी का इस्‍तेमाल

नौकरी जॉबस्पीक एक मासिक सूचकांक है जो कि नौकरी डॉट कॉम वेबसाइट पर डाली जानी वाली नौकरियों के आधार पर नियुक्ति गतिविधियों की गणना करता है और उन्हें रिकॉर्ड करता है.

अर्थव्यवस्था के प्रमुख क्षेत्रों तेल एवं गैस में सात फीसदी, अकाउंटिंग-टैक्सेशन वित्त में छह फीसदी और दूरसंचार आईएसपी में नियुक्ति गतिविधियों में फरवरी के मुकाबले पांच फीसदी वृद्धि दर्ज की गई. वहीं दूसरी तरफ बीपीओ/आईटीईएस और बीएफएसआई में एक फीसदी की सामान्य स्थिति रही.

इसे भी पढ़ें : फ्रेशर्स के लिए मौका, कंपनियां बड़े पैमाने पर कर रही हैं भर्ती

कोविड- 19 की दूसरी लहर को देखते हुए शिक्षा, अध्यापन क्षेत्र में मार्च महीने में नियुक्तियों में 13 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई. वहीं त्वरित उपभोग वाले सामानों (एफएमसीजी) में 10 फीसदी और होटल, एयरलाइंस, यात्रा क्षेत्र में आठ फीसदी गिरावट दर्ज की गई.

देश के सभी छह महानगरों और दूसरी श्रेणी के प्रमुख शहरों में मार्च के महीने में माह-दर- माह आधार पर नियुक्तियों में वृद्धि हुई. लेकिन, इसमें कोलकाता, वड़ोदरा में क्रमश: तीन और दो फीसदी की गिरावट दर्ज की गई. वहीं, दूसरी श्रेणी के शहरों में अहमदाबाद में मार्च में सबसे ज्यादा 13 फीसदी वृद्धि की गई.

पैसे कमाने, बचाने और बढ़ाने के साथ निवेश के मौकों के बारे में जानकारी पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर जाएं. फेसबुक पेज पर जाने के लिए यहां क्‍ल‍िक करें

टॉपिक

रोजगार के अवसरनियुक्ति गतिविधिखुदरा क्षेत्रनौकरी जॉबस्‍पीक इंडेक्‍सकोरोना वायरस

ETPrime stories of the day

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you
Cryptocurrency

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you

15 mins read
Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?
Markets

Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?

8 mins read
People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?
Banking

People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?

12 mins read
आईटी और रिटेल सेक्‍टर में मार्च में हुईंं ज्‍यादा भर्तियां : रिपोर्ट

नयी दिल्ली, 15 अक्टूबर (भाषा) हाजिर बाजार में मजबूती के रुख के कारण सटोरियों ने ताजा सौदों की लिवाली की जिससे वायदा कारोबार में शुक्रवार को एल्युमीनियम की कीमत 1.88 प्रतिशत की तेजी के साथ 254.90 रुपये प्रति किलो हो गयी। मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज में अक्टूबर माह में डिलीवरी होने वाले अनुबंध के लिये एल्युमीनियम का भाव 4.70 रुपये यानी 1.88 प्रतिशत बढ़कर 254.90 रुपये प्रति किलो हो गया। इसमें 2,067 लॉट के लिये सौदे किये गये। बाजार विश्लेषकों ने कहा कि हाजिर बाजार में उपभोक्ता उद्योगों की मांग बढ़ने के कारण व्यापारियोंनौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है.कोरोना के दौर में सैलरी बढ़ाने के लिए कैसे करें बातचीत?

नौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है.महामारी से पहले की तुलना में मजदूरी 450-500 रुपये से बढ़कर 550-600 रुपये प्रति दिन हो गई है. वहीं, मजदूरों की उपलब्‍धता 70-75 फीसदी घटी है.इंदौर में सोना, चांदी के भाव में कमी

मुंबई, 15 अक्टूबर (भाषा) त्योहारों के बीच उपभोक्ता वस्तुओं की मांग बढ़ने के साथ, नयी पीढ़ी की लॉजिस्टिक कंपनियां माल में कई गुना वृद्धि की उम्मीद कर रही हैं और क्षमता विस्तार तथा अतिरिक्त कार्यबल की भर्ती जैसे उपायों के साथ चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उद्योग से जुड़े अधिकारियों ने यह जानकारी दी। विनिर्माण से लेकर ग्राहकों तक सामान पहुंचाने के लिये ‘लॉजिस्टिक्स’ सेवा प्रदाता एक्सप्रेसबीज के अनुसार पिछले कुछ वर्षों में त्योहारी सीजन के दौरान मांग में तेजी रही है। अब कोविड-19 की वजह से सभी क्षेत्रों में ई-कॉमर्स को अपनाने मेंजब संस्‍थान में किसी कर्मचारी को नौकरी छोड़ने के लिए कहा जाता है तो वे आमतौर पर चौंक जाते हैं. लेकिन, कई मामलों में इसके संकेत पहले से मिलने लगते हैं. बात सिर्फ इतनी होती है कि कर्मचारी इन संकेतों का मतलब समझकर सुधार की दिशा में कदम नहीं उठा पाते हैं. आइए, यहां ऐसे ही कुछ संकेतों के बारे में जानते हैं.करूर वैश्य बैंक से भी जमा कर सकेंगे इनकम टैक्स, कॉरपोरेट टैक्स; RBI ने दी मंजूरी

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


स्टेटस भक्ति
कैसीनो के दिन एरफहरंग
आभासी क्रिकेट खेल c++ . का उपयोग कर
बैकरेट सट्टेबाजी तकनीक
बकरा फार्म की जानकारी
betway यूट्यूब
एस्पोर्ट्स प्लेयर
एक्स स्पोर्ट्स शूज़
याकूब 0 बैकारेटो
सबा स्पोर्ट्स खाता खोलना
क्रिकेट फोटो डाउनलोड
ख लॉटरी
टेक्सास होल्डम वीडियो
ऑनलाइन कैसीनो वीजा
रम्मीकल्चर हैक
कैसीनो औ हार्वे
ऑनलाइन गेम्स फॉर बॉयज
बैकारेट डोमिनिकन लुचाडोर
क्रिकेट जिम्बाब्वे बनाम पाकिस्तान
कैसीनो जीतना चाहिए
fun88 थू लिन्हो
रम्मी दोस्त
क्रिकेट जर्सी ऑनलाइन
शतरंज रोड रोंडेबोश
lovebet कैसीनो
लॉटरी नंबर आज का
गोवा जॉब