लूडो डाउनलोड कैसे करते हैं

लूडो डाउनलोड कैसे करते हैं

time:2021-10-22 06:12:04 नए साल से महंगी हो जाएंगी ऑडी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम Views:4591

जीटीए स्पोर्ट्स कार लूडो डाउनलोड कैसे करते हैं 10cric नहीं खुल रहा,casumo ड्यूशलैंड,लियोवेगास प्रोमो कोड,lovebet बोर्नियो एफसी,lovebet नीदरलैंड्स,lovebet कल भविष्यवाणी,एआईयू स्पोर्ट्स,बैकारेट नकली नेट,बैकरेट परीक्षण सॉफ्टवेयर,सट्टेबाजी का खजाना,कैसीनो अलबामा,कैसीनो टाइकून,क्लासिक रम्मी प्लस एपीके डाउनलोड,क्रिकेट जर्सी डिजाइन,ई लॉटरी पोर्टल,यूरोपीय फ़ुटबॉल रीयल-टाइम ऑड्स,फ़ुटबॉल और कुलिच्की,उत्पत्ति कैसीनो मोबाइल ऐप,बैकारेट कैसे खेला जाता है,आईपीएल जर्सी,जैकपॉट स्टारडिजिट,लाइव ब्लैकजैक प्ले,लाइव वीडियो नेटवर्क,लॉटरी क्रिसमस,एनबीए विश्लेषण,ऑनलाइन कैसीनो ब्रिटेन राजाकैसीनोबोनस,पा में ऑनलाइन पोकर,पैरिमैच फर्स्ट डिपॉजिट बोनस,पोकर दोस्तों,आर/फुटबॉल प्रबंधक खेल,नियम परिभाषित,रमी असीमित सिक्के,स्लॉट मशीन कैसे करें,खेल 360,स्पोर्ट्सबुक हार्ड रॉक हॉलीवुड,टेक्सास होल्डम जोकर,शीर्ष 10 विश्व प्रारंभिक,बैकारेट के लिए न्यूनतम शर्त क्या है?,x स्पोर्ट्स वॉच की कीमत,इलेक्ट्रॉनिक खेल ziar,क्या ऑनलाइन बैकरेट असली है?,गोवा का इतिहास,ठाकुर स्टेटस वीडियो डाउनलोड,फुटबॉल लॉटरी yoki,बेटा या,लॉटरी टिकट ऑनलाइन,स्पोर्ट्स हिंदी न्यूज़ .नए साल से महंगी हो जाएंगी ऑडी की कारें, जानिए कितने बढ़ेंगे दाम

डॉलर के मुकाबले रुपये में गिरावट और लागत बढ़ने के चलते कंपनी ने कीमतों में वृद्धि का फैसला लिया है.
मुंबई : लग्‍जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी ऑडी ने अगले साल एक जनवरी से अपने सभी मॉडल की कीमत दो फीसदी तक बढ़ाने का एलान किया है. कंपनी ने डॉलर के मुकाबले रुपये में गिरावट और लागत बढ़ने के चलते कीमतों में वृद्धि का फैसला लिया है.

कंपनी ने बताया, ''एक जनवरी 2021 से ऑडी इंडिया के सभी मॉडल की शोरूम कीमत दो फीसदी तक बढ़ जाएगी.''

ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्लों ने कहा, ''हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रयासरत हैं. लेकिन, मुद्रा की विनिमय दर में उतार-चढ़ाव और बढ़ती लागत ने हमारे कॉस्‍ट स्‍ट्रक्‍चर पर दबाव बढ़ाया है. इसलिए हमें कीमतें बढ़ाने पर विवश होना पड़ा है.''

इसे भी पढ़ें : हुंडई ने लॉन्‍च की नई आई20, जानिए कीमत और अन्‍य खास बातें

उन्होंने कहा कि कंपनी ने कई स्तर पर इस बढ़ती लागत को संभालने की कोशिश की. लेकिन, मौजूदा हालात ने कीमतें बढ़ाने के लिए मजबूर किया है.

इसे भी पढ़ें : मर्सिडीज ने पेश की एएमजी सीरीज की पहली 'मेड-इन-इंडिया' कार, जानें कीमत और अन्‍य खास बातें

ऑडी इंडिया ने इस साल घरेलू बाजार में क्यू8, ए8 एल, आरएस 7 स्पोर्टबैक, आरएस क्यू8, क्यू8 सेलिब्रेशन और क्यू2 मॉडल पेश किए हैं. ढिल्‍लों ने बताया कि कंपनी सर्विस संबंधी कई ऑफर दे रही है. इससे ग्राहकों को सुविधा होगी.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

ऑडी की कारेंजनवरीमहंगी होंगी ऑडी की कारेंऑडी इंडियानया सालरुपये में गिरावट

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7-15 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.योनो सुपर सेविंग डेज का पहला चरण फरवरी में संपन्‍न हुआ था. इस दौरान भी ग्राहकों को छूट पर 4 दिन के लिए खरीदारी का मौका मिला था. यह 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चला था.धनतेरस-दिवाली में किस्‍तों में डायमंड खरीद सकते हैं आप, ज्‍वेलर्स ने शुरू की ईएमआई स्‍कीम

मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं या हो गए हैं. हमने यहां 15 लाख से 40 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्‍स होंगी महंगी, नए साल से 1500 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

इसके पहले मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा, रेनॉ और होंंडा अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.रीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है.बीएमडब्ल्यू ने पेश की नई 2021 आर नाइनटी, जानिए इसकी खूबियां

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
जूडी १८८बेट

फास्टैग इलेक्ट्रॉनिक टोल कलेक्शन तकनीक है. इसमें रेडियो फ्रीक्वेंसी आइडेंटिफिकेशन (आरएफआईडी) का इस्तेमाल होता है. इस टैग को वाहन के विंडस्क्रीन पर लगाया जाता है.

lovebet फर्स्ट डिपॉजिट बोनस

जो लोग इन कीमती धातुओं को नहीं खरीद सकते, वे इस साल दो दिन मनाए जा रहे धनतेरस त्योहार के मौके पर स्टील के बर्तन खरीद रहे हैं.

दा लॉटरी

क्‍या आप 2021 में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां तो कारदेखो डॉट कॉम के साथ हम यहां आपको कुछ शानदार विकल्‍पों के बारे में बता रहे हैं. कार के ये मॉडल इस साल लॉन्‍च हो सकते हैं. हमने यहां 7-15 लाख रुपये की कैटेगरी में सबसे अच्‍छी कारों को चुना है.

लकी खेल लॉटरी रिजल्ट

इसके पहले मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा, रेनॉ और होंंडा अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.

जंगल rummy.com क्यों

रीइंश्‍योरेंस कंपनियों के रेट जीवन प्रत्‍याशा यानी लाइफ एक्‍सपेक्‍टेंसी पर आधारित होते हैं. यह एक लंबी अवधि का ट्रेंड होता है.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी