• micro-blog
  • WechatWechat QR code

गुआनडोंग प्रांतिय लोक्स सरकार का होम पृष्ठ  >  News trends  >  Guangdong highlights

बैकारेट रिचार्ज बैकग्राउंड

स्रोत: Nanfang Daily Online Edition     time: 2021-10-16 10:04:28

रूले कुंजी सोना बैकारेट रिचार्ज बैकग्राउंड betway जॉब,fun88 वेब,lovebet 567,lovebet सुरक्षित है या नहीं,lovebet टोल फ्री नंबर भारत,365 सट्टेबाजी,बैकारेट दिवालिया,बैकरेट पोकर डीलर,बेस्ट ऑफ़ फाइव mrcp भाग 1,सी शतरंज इंजन,कैसीनो और अर्जेंटीना,शतरंज एल आकार,क्रिकेट च 4,क्रिकेटर्स ग्रीन टॉर्के,यूरोपीय कप फुटबॉल सट्टेबाजी की सिफारिशें,फुटबॉल कैश नेट,जुआ संभ्रांत फोरम,खुश किसान उत्तर शाखा mn,पोकर लीग में,जैकपॉट सिटी बेस्ट गेम्स,नवीनतम बैकरेट क्रैक,लाइव गेम रूले मलेशिया,लॉटरी सुबह परिणाम,एम स्पोर्ट्स लोगो,ऑनलाइन कैसीनो ड्यूशलैंड कानूनी,दोस्तों के साथ ऑनलाइन गेम मुफ्त,ऑनलाइन स्लॉट पेपैल यूके,पोकर 5 कार्ड ड्रा नियम,पोकर ज़साडी ग्रे,रूले रियल मनी ऐप डाउनलोड,रमी नायिका का नाम,एसए लवबेट,स्लॉट सीमित,स्पोर्ट्स रनिंग किट,तीन पत्ती महल,लवबेट ऐप,वर्चुअल क्रिकेट का मतलब,क्या लाइव कैसीनो धोखा देंगे?,rummy का अर्थ,करुणा भारत का गाना,खुल जा सिमसिम,जैकपॉट लाटरी इन इंडिया,पोकर गेम ऑनलाइन,बारात ढोल,रीना जी का भजन,स्टेटस भोजपुरी, ,टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

  


  

टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

  टीसीएस ने छह महीनों में दूसरी बढ़ाई सैलरी, जानिए क्या है वजह?

टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है.
मुंबई: देश की दिग्गज आईटी कंपनी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (टीसीएस) ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान ग्रोथ देने के चलते साल 2021-22 के लिए कर्मचारियों की सैरली बढ़ाई है.

बीते छह महीनों में यह दूसरा मौका है, जब कंपनी ने अपने कर्मचारियों की इंक्रीमेंट किया है. इससे पिछला इंक्रीमेंट 1 अक्टूबर से लागू किया या था. इससे कंपनी की 4.7 लाख कर्मचारियों की वर्कफोर्स को फायदा होगा.

इसे भी पढ़ें: जानिए दिग्गज शेयरों पर क्या है विश्लेषकों की राय

कंपनी को घोषणा के अनुसार, टीसीएस की नई सैलरी 1 अप्रैल से लागू होगी और कंपनी के कर्मचारियों की सैलरी 12-14 फीसदी तक बढ़ जाएगी. आमतौर पर कंपनी 6-8 फीसदी का हाइक देती है. कंपनी ने कहा कि वह सामान्य तौर पर प्रमोशन का सिलसिला भी जारी रखने वाली है.

कंपनी के प्रवक्ता ने कहा, "हम सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम सभी क्षेत्रों के कर्मचारियों को अप्रैल 2021 से इंक्रीमेंट देने वाली है. हम कंपनी से जुड़े सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहते हैं, जिन्होंने मुश्किल समय में कंपनी का साथ दिया. यह कर्मचारियों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दिखाता है."


Salary-hike-tcs


उम्मीद है कि 31 मार्च 2021 को खत्म होने वाली तिमाही तक भारतीय आईटी सेक्टर पुरानी ग्रोथ के स्तर तक पहुंच जाएगा. इस सेक्टर को बेहतर मांग और बड़ी डील्स का विशेष लाभ मिल रहा है. आईटी कंपनी एक्सेंचर ने भी अगस्त तक अपने रेवेन्यू ग्रोथ में वृद्धि की उम्मीद जताई है.

एक्सेंचर ने एमडी स्तर के नीचे के अपने कर्मचारियों के लिए एक सप्ताह के बेसिक वेतन जितने बोनस का ऐलान किया है. टीसीएस की अन्य प्रतिद्वंद्वी इंफोसिस ने भी 31 दिसंबर को खत्म हुई तिमाही में अपने कर्मचारियों के लिए सैलरी में वृद्धि, प्रमोशन और स्पेशल बोनस का ऐलान किया था.




हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेजइंफोसिसटीसीएस सैलरी हाइकएक्सेंचरटीसीएसइंक्रीमेंटशेयर बाजारसैलरी हाइक

ETPrime stories of the day

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you
Cryptocurrency

As cryptocurrency bull run gets investors’ attention, smart scams, FOMO and greed are out to get you

15 mins read
Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?
Markets

Ritesh Agarwal has steered Oyo from chaos to clarity. Is that enough to pull off a successful IPO?

8 mins read
People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?
Banking

People vs. banks: Will the common man benefit as the transparency fight enters the last leg?

12 mins read

सैलरी और पर्क्‍स के पेमेंट के लिए कंपनियों ने शुरू किया क्रिप्‍टोकरेंसी का इस्‍तेमाल

नयी दिल्ली, 15 अक्टूबर (भाषा) उद्योग संगठन एल्युमीनियम एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एएआई) ने शुक्रवार को आगाह किया कि देश में एल्युमीनियम संयंत्रों में कोयले का भंडार निम्न स्तर पर पहुंच गया है और अगर ईंधन की आपूर्ति तुरंत बहाल नहीं की गई तो इससे अपूरणीय क्षति हो सकती है। यह बयान ऐसे समय आया है जब देश में बिजली उत्पादन संयंत्रों में ईंधन की कमी के बीच गैर-विद्युत क्षेत्रों को कोल इंडिया ने कोयले की आपूर्ति को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। एल्युमीनियम एसोसिएशनमुंबई, 15 अक्टूबर (भाषा) देश का विदेशी मुद्रा भंडार आठ अक्टूबर को समाप्त सप्ताह में 2.039 अरब डॉलर बढ़कर 639.516 अरब डॉलर हो गया। भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) ने शुक्रवार को अपने ताजा आंकड़ों में यह जानकारी दी। इससे पिछले एक अक्टूबर को समाप्त सप्ताह में विदेशीमुद्रा भंडार 1.169 अरब डॉलर घटकर 637.477 अरब डॉलर रह गया था। इससे पूर्व तीन सितंबर 2021 को समाप्त सप्ताह में विदेशीमुद्रा भंडार 8.895 अरब डॉलर बढ़कर 642.453 अरब डॉलर के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गया था। आरबीआई के शुक्रवार को जारी साप्ताहिक आंकड़ों के अनुसार आठ अक्टूबर को समाप्त सप्ताह में विदेशी मुद्राघट रही है सरकारी साधारण बीमा कंपनियों की वाहन बीमा श्रेणी में हिस्सेदारी

नयी दिल्ली, 15 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय बिजली मंत्री आर के सिंह ने शुक्रवार को केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में जलविद्युत कंपनी एनएचपीसी की दुलहस्ती बिजली परियोजना और किशनगंगा बिजली संयंत्र के बांध स्थल की कार्य प्रगति का जायजा लिया। बिजली मंत्रालय के एक बयान में कहा गया, ‘‘केंद्रीय बिजली, नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह ने आज जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज में 330 मेगावाट एनएचपीसी किशनगंगा बिजलीघर के बांध स्थल का दौरा किया।’’ उनके साथ बिजलीनौकरी जॉबस्पीक्स इंडेक्स की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, डिजिटल बदलाव की लहर में सूचना प्रौद्योगिकी-सॉफ्टवेयर क्षेत्र लगातार इससे बचा हुआ है.आर के सिंह ने एनएचपीसी दुलहस्ती बिजली संयंत्र में जारी कार्य प्रगति की समीक्षा की

नयी दिल्ली, 15 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय बिजली मंत्री आर के सिंह ने शुक्रवार को केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में जलविद्युत कंपनी एनएचपीसी की दुलहस्ती बिजली परियोजना और किशनगंगा बिजली संयंत्र के बांध स्थल की कार्य प्रगति का जायजा लिया। बिजली मंत्रालय के एक बयान में कहा गया, ‘‘केंद्रीय बिजली, नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री आर के सिंह ने आज जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के गुरेज में 330 मेगावाट एनएचपीसी किशनगंगा बिजलीघर के बांध स्थल का दौरा किया।’’ उनके साथ बिजलीअगले साल मई तक आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर में कर्मचारियों के ऑफिस वापसी का लेवल कोरोना से पहले के स्‍तर के 50 फीसदी तक पहुंच सकता है.दिवाली से पहले बैंक कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 15% बढ़ेगा वेतन



Relevant reports:एस्पोर्ट्स ओलिंपिक
Relevant reports:रूले शून्य खंड
Relevant reports:ई-कैसीनो गलाती
Relevant reports:यूरोपीय कप क्वार्टर फाइनल भविष्यवाणी
Relevant reports:स्लॉटसरकाडर्न एच एंड एम
Relevant reports:भारत में कैसीनो
Relevant reports:जैकपॉट गांव
Relevant reports:सबा खेल मंच
Relevant reports:चेस इंदौर
Relevant reports:स्लॉट्स एम्पायर नो डिपॉजिट बोनस कोड 2021
Relevant reports:स्लॉट वाई रनुरास
Relevant reports:कौन सा फुटबॉल सट्टेबाजी नेटवर्क बेहतर है
Relevant reports:lovebet ng nhập
Relevant reports:सबसे गर्म बोर्ड गेम पिंग
Relevant reports:राजकीय कैरिबियन
Relevant reports:बैकारेट अ ला रोज
Relevant reports:शतरंज 4 खिलाड़ी
Relevant reports:गोवा ओवरब्रिज
Relevant reports:घमण्ड स्टेटस इन हिंदी
Relevant reports:खुश किसान तस्वीर
Relevant reports:पी लॉटरी पिक 3
Relevant reports:बैकारेट ड्रैगन की भविष्यवाणी कैसे करें
Relevant reports:खेल वेबकास्ट
Relevant reports:शाही अस्पताल
Relevant reports:स्पोर्ट्स मेडिसिन
Relevant reports:बेटिंग राजा कास्ट
Relevant reports:ऑनलाइन कैसीनो और पोकर

【font:large in Small
प्रतिलिपि अधिकार: दक्षिण न्यूज नेटवर्कगुआनडोंग आईसीपी तैयार 05070829 website identification code 4400000131
Sponsor: नान्फांग न्यूज़र नेटवर्क co sponsor: Guangdong Provincial Economic and Information Technology Commission contractor: Nanfang news network
1024 is recommended × Browser with 768 resolution above IE7.0