स्टेटस रोमांटिक

स्टेटस रोमांटिक

time:2021-10-22 04:50:13 जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम Views:4591

फ़ुटबॉल x o आरेख स्टेटस रोमांटिक 188bet आईओएस,casumo मंदिर दांव,lovebet 100 बेट क्रेडिट कोड,lovebet इंग्लैंड,lovebet प्रोमो कोड इंडिया 2021,lovebet86,बी स्पोर्ट्स चैनल,बैकरेट इंटेलिजेंट एनालिसिस सिस्टम,Baccarat का नवीनतम प्रथम जमा ऑफ़र,सट्टेबाजी बनाम जुआ,कैसीनो डे मोंटे कार्लो,कैसीनो के दिन शून्य,बैकरेट फर्स्ट डिपॉजिट ऑफर वाली कंपनियां,क्रिकेट प्रश्न और उत्तर 2021,एस्पोर्ट्स गेमिंग डेस्क,मछली पकड़ने की भीड़ प्रश्नोत्तरी,फुटबॉल अभिभावक,वैश्विक मनोरंजन खाता खोलना,बाधाओं को कैसे देखें,आईपीएल सबसे युवा खिलाड़ी,जंगल रम्मी ऐप डाउनलोड,लाइव कैसीनो होटल,लॉटरी अज़ी,लूडो हैक,ओ शतरंज का खेल,ऑनलाइन गेम एनीमे,ऑनलाइन पोकर बनाम लाइव,परिमच टेलीग्राम चैनल,पोकर ऑफ़लाइन,परिणाम जैकपॉट गिनी खेल हायर सोइर,नियम भेड़ियों,रम्मीकल्चर डाउनलोड APK,स्लॉट मशीन वेंडीटा,भारत में स्पोर्ट्स कार की कीमत,स्पोर्ट्सबुक वाशिंगटन राज्य,टेक्सास होल्डम जीतना,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल बिग 6,कौन सी बैकारेट वेबसाइट सत्यनिष्ठा में अच्छी है?,линк а परिमाच,ऑनलाइन जुआ zikri,क्रिकेट ॲप्स,गोवा बीच,तीन पत्ती तीन पत्ती,बकरा हलाल करने का तरीका,बैकारेट meaning in english,सुकरात दार्शनिक, .जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी.
नई दिल्ली : महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अगले महीने से अपने सभी पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी का एलान किया है. कंपनी ने उत्पादन लागत में वृद्धि के मद्देनजर यह फैसला किया है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने मंगलवार को बताया कि एक जनवरी से उसके पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों के दाम बढ़ जाएंगे. कमोडिटी के दाम बढ़ने और अन्य इनपुट कॉस्‍ट में बढ़ोतरी की वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें : इंडिया पोस्‍ट ने लॉन्‍च किया एप, घर बैठे मिलेंगी बैंकिंग सेवाएं

कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी. महिंद्रा थार और स्कॉर्पियो जैसे मॉडलों की बिक्री करती है. पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.

उसने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

इसे भी पढ़ें : एनपीएस और अटल पेंशन में बढ़ी लोगों की दिलचस्‍पी, कुल निवेश ₹5 लाख करोड़ के पार

इससे पहले देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने जनवरी से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा की थी. कंपनी ने कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. दोनों ही कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा एंड महिंद्रामारुति सुजुकीमहिंद्रा की कारेंजनवरी से बढ़ेंगे दामफोर्डपैसेंजर और कमर्शियल वाहन

ETPrime stories of the day

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing
Artificial intelligence

Havildar Tom Cruise? A case diary of Indian cops’ craze for artificial intelligence in policing

11 mins read
Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game
Artificial intelligence

Smarter, better, and now more affordable: AI is becoming omnipresent as it steps up its game

15 mins read
MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?
Investing

MedPlus has scale, Wellness Forever scores in product mix. Which IPO will get more investor love?

10 mins read

प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.2020 में कई बड़े स्‍मार्टफोन ट्रेंड देखने को मिले हैं. इनमें 100x जूम, 65 वॉट चार्जिंग, लिडार कैमरा, डॉल्‍बी विजन वीडियो, 7000 एमएएच बैटरी के अलावा कई और शामिल हैं. क्‍या आप जानना चाहेंगे कि भारत में इन फीचरों की शुरुआत किसने की है और ऐसे स्‍मार्टफोन ब्रांडों की कीमत कितनी है? यहां हम आपको इनके बारे में बता रहे हैं.नियमित आमदनी के लिए इन पांच विकल्प में निवेश कर सकते हैं सीनियर सिटीजन

अगर आप युवा (20 के पड़ाव में) हैं और रिटायरमेंट के लिए बचत शुरू करना चाहते हैं तो आपका निवेश इक्विटी म्‍यूचुअल फंड में ज्‍यादा होना चाहिए.कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.म्‍यूचुअल फंडों के एक्सपेंस रेशियो के बारे में यहां जानिए सब कुछ

मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.अपने घर के लिए अगर आप एयर प्यूरिफायर खरीदने जा रहे हैं तो कुछ बातों को जान लेना जरूरी है. यहां हम उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.रेनॉ की गाड़‍ियां भी जनवरी से होंगी महंगी, 28,000 रुपये तक बढ़ेंगे दाम

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
ऑनलाइन गेम धोखेबाज

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.

betway ऑनलाइन

शेयरों में निवेश से जुड़े जोखिम के अलावा इंटरनेशनल फंड में निवेश से करेंसी का जोखिम भी जुड़ा होता है. दूसरे देश की मुद्रा के मुकाबले रुपये में कमजोरी और मजबूती का असर आपके रिटर्न पर पड़ता है.

ऑनलाइन कैसीनो ऋण

वित्त वर्ष 2020-21 में घरेलू म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री का एसेट अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) 41 फीसदी बढ़कर 31.43 लाख करोड़ रुपये तक पहुंचई गई.

आईपीएल अपडेट खबर

मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.

lovebet इंडिया कस्टमर केयर नंबर

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी