इलेक्ट्रॉनिक खेल site

Publishing time:2021-10-22 06:17:51

lovebet ए नसील पारा यतिरिलिरी इलेक्ट्रॉनिक खेल site 188bet डिपॉजिटो मिनिमो,casumo राय,lovebet 0 5 तोरे,lovebet ड्रीम11 भविष्यवाणी आज,lovebet पे6,lovebet.vip 1,एयू स्पोर्ट्स,baccarat हैकर apk,बैकारेट xl,बेटिंग साइट्स,कैसीनो के दिन जुआरी से पूछें,कैसीनो जेड नो डिपॉजिट बोनस,पर आना,टीवी पर क्रिकेट,एस्पोर्ट्स कॉलेज,सबसे तेज़ फ़ुटबॉल स्कोर लाइव,फुटबॉल सिमुलेशन सट्टेबाजी सॉफ्टवेयर,जीएच स्पोर्ट्स लोट्टो परिणाम,बैकारेट में किस स्थिति से कैसे निपटें,आईपीएल आगामी मैच,बिक्री के लिए जिमी क्रिकेट किताब,लाइव कैसीनो ड्रीम कैचर,लॉटरी 8 तारीख,लूडो क्लब,एनएफएल लाइव क्वार्टरबैक रूले,ऑनलाइन जुआ बोनस,ऑनलाइन पोकर स्क्रम,परिमच मूल,पोकर अर्थ,नियमित बैकारेट जीएमे डाउनलोड,जीवन के बारे में नियम उद्धरण,रम्मीकल्चर अकाउंट डिलीट,स्लॉट मशीन की मरम्मत,स्पोर्ट्स बेटिंग फोरम,स्पोर्ट्सबुक रिव्यू ऑड्स,टेक्सास होल्डम कदम,टीवीएस स्पोर्ट्स,फ़ुटबॉल खेलने के लिए खाता कहाँ खोलें,जेड कैसीनो ब्लैक हॉक सह,ऑनलाइन जुआ english,क्रिकेट pic,गोवा दारू का रेट 2021,तीन पत्ती क्या है,बकरा डीजे,बेस्ट रोमांटिक शायरी,शंघाई 11 चुन 5, .अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

इस सर्वे में देशभर के 1,327 रिक्रूटर्स और कंसल्‍टेंट्स ने हिस्सा लिया.
मुंबई : बाजार में हालात सुधरने के साथ कंपनियां भी नए साल में रिकवरी को लेकर आशावान हैं. करीब 26 फीसदी रिक्रूटर्स (नियोक्ताओं) को उम्मीद है कि अगले 3-6 महीने में भर्तियां कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच सकती हैं.

वहीं, 34 फीसदी नियोक्ताओं का मानना है कि इसमें छह महीने से एक साल तक का समय लग सकता है. एक सर्वे में यह निष्कर्ष सामने आया है. रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : कितनी सेफ है आपकी जॉब? खतरों के इन 7 संकेतों के बारे में जान लें

कंपनी ने एक बयान में बताया कि इस सर्वे में देशभर के 1,327 रिक्रूटर्स और कंसल्‍टेंट्स ने हिस्सा लिया. नौकरी डॉट कॉम ने इसके अलावा अपने प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्ध एक लाख से अधिक नियोक्ताओं के आंकड़ों का भी विश्लेषण किया.

कोविड से पहले का स्तर तय करने के लिए कंपनी ने जनवरी और फरवरी के रोजगार संबंधी आंकड़ों को आधार बनाया. सर्वेक्षण में पता चला कि मेडिकल/हेल्‍थकेयर, आईटी, बीपीओ/आईटीईएस जैसे उद्योगों पर कम प्रभाव पड़ा. लेकिन, खुदरा, हॉस्पिटैलिटी और ट्रैवल जैसे कुछ क्षेत्रों ने परिस्थिति का सामना करने में संघर्ष किया.

इसे भी पढ़ें : कंस्‍ट्रक्‍शन सेक्‍टर में दिहाड़ी मजदूरी बढ़ी, यह है वजह

इसमें कहा गया है कि 2020 की शुरुआत कुल मिलाकर सकारात्मक हुई. लेकिन, बाद में कोविड-19 ने इसे प्रभावित किया. लॉकडाउन के बाद इसमें ठहराव आया. पर, जून में अनलॉक की शुरुआत से ही रोजगार बाजार में सुधार भी होने लगा.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

नौकरी डॉट कॉमहायरिंग आउटलुक सर्वेरोजगार बाजारकोविड से पहले का स्‍तरभर्ती

ETPrime stories of the day

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’
Strategy

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’

8 mins read
Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle
Aviation

Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle

10 mins read
Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.
Banking

Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.

15 mins read
अगले 3-6 महीने में कोविड से पहले के स्तर पर पहुंच जाएगी कंपनियों की भर्ती : सर्वे

कोरोना की महामारी के चलते कई लोगों की नौकरी छूट गई है. कई लोगों की सैलरी घट गई है. कइयों के रोजगार ठप हो गए हैं. नौकरियों के मौकों में बड़ी कमी आई है. नई जॉब के विकल्‍प बेहद सीमित हैं. ऐसे में यह समय अपने कम्‍फर्ट जोन से निकलकर घर में कमाई के रास्‍ते खोजने का है. इसकी शुरुआत आप खुद से यह पूछ कर सकते हैं कि आप क्‍या कर सकते हैं? कैसे कर सकते हैं? कहां कर सकते हैं? कितना कमा सकते हैं? हम आपको घर बैठे कमाई के कुछ विकल्प बता रहे हैं.इसके पहले मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा, रेनॉ और होंंडा अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं.सैलरी के इन कंपोनेंट को समझ लें तो टैक्‍स बचत में होगी आसानी

सरकार ने शुक्रवार को ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर कंपनियों के ऊपर मांग बढ़ने पर किराए बढ़ाने की एक सीमा लगा दी है.पहले ही कार बनाने वाली कई कंपनियां अपने-अपने मॉडलों के दाम बढ़ाने का एलान कर चुकी हैं. ये जनवरी से गाड़‍ियों के दाम बढ़ाएंगी. इन कंपनियों में मारुति सुजुकी, फोर्ड, महिंद्रा एंड महिंद्रा और रेनॉ शामिल हैं.फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी.अगले साल मई तक आईटी, आईटीईएस और बीपीओ सेक्‍टर में कर्मचारियों के ऑफिस वापसी का लेवल कोरोना से पहले के स्‍तर के 50 फीसदी तक पहुंच सकता है.अगर आपके पास ये स्किल्‍स हैं तो नौकरी की नहीं है कमी

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


कैसीनो के खेल translation
मकाऊ सुपर सिक्स
सट्टेबाजी के लिए कौन सा बेहतर है?
एफए फुटबॉल कप
पोकर 888 लॉगिन
lovebet लॉगिन खाता बनाएं
टेक्सास होल्डम प्ले
मेरे पास कैसीनो अब
ऑनलाइन पैसे बनाएं dns
भारतीय अनुबंध अधिनियम के तहत सट्टेबाजी
यूरोपीय फुटबॉल मैच का कार्यक्रम
लाइव ड्रैगन टाइगर गेम
टेक्सास होल्डम ने सरलता से समझाया
जुआ खेल
बेटा थारी मां समझावे रे
रूले बाधाओं कैलकुलेटर
स्लॉट मशीन क्वार्टर
खुश किसान कार्टून चित्र
क्रिकेट 5 लाइन हिंदी में
फुटबॉल डॉट कॉम 24
कैसीनो श बीविन
खुश किसान विकिपीडिया
यूरोपीय कप भविष्यवाणियां
लूडो मास्टर डाउनलोड
कैसीनो 14 दिन मौसम पूर्वानुमान
lovebet बेट 5
ला शतरंज अंग्रेजी में