कैसीनो के खेल today

कैसीनो के खेल today

time:2021-10-22 04:58:56 फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम Views:4591

स्लॉट उपलब्ध कैसीनो के खेल today betway कैसीनो समीक्षा,fun88 लॉगिन लिंक वैकल्पिक,lovebet 4 स्कोर करने के लिए,lovebet के पास कैश आउट है,lovebet टी हिलमैन फाउंडेशन,0-फुटबॉल 1x2,बैकारेट वास्तविक युद्ध तकनीक,बैकारेट नोट्स,Android के लिए सर्वश्रेष्ठ जैकपॉट गेम,बोन्स ज़ागुइरोस फीफा 20,गोवा में कैसीनो नौकरियां,शतरंज 960,क्रिकेट बुक अवार्ड्स,क्रिकेट विश्व कप,एस्पोर्ट्स इयर्स,फुटबॉल ऐप डाउनलोड,मज़ा मछली पकड़ने की भीड़ +,खुश किसान छाबड़ा,ऑनलाइन कैश कैसे जीतें Sic Bo,जे फुटबॉल,एल विकल्प हैंडीकैप लवबेट,लाइव कैसीनो टीकाकरण साइट,लॉटरी जैकपॉट आज रात,लूडो वॉयस चैट,ऑनलाइन सट्टेबाजी का आकार,ब्राउज़र पर ऑनलाइन गेम,ऑनलाइन स्लॉट संकेत,प्वाइंट रम्मी टिप्स,पोकर वाला,रूले शराब,रम्मी ब्लास्ट एपीके डाउनलोड,रम्मीकल्चर वेबसाइट,स्लॉट्स दा विंची डायमंड्स,स्पोर्ट्स एन शूज़,तीन पत्ती चार्ट,खुश किसान आरसीएम 4,वीडियो स्लॉट कैसीनो,वाइल्डज़ बोनस कोड,cricket विषयी माहिती,करीना खान,क्रिकेट बैट,चेस मध्य प्रदेश,ना लॉटरी,बरसात पर शायरी,रमी नवाब गेम,स्टेटस डाउनलोड शेयर चैट, .फोर्ड की कारें होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे.
नई दिल्‍ली : फोर्ड इंडिया की सभी कारें एक जनवरी से महंगी हो जाएंगी. कंपनी ने अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया है. इनकी कीमतों में 3 फीसदी तक इजाफा होगा. बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट को देखते हुए कंपनी ने यह फैसला किया है.

फोर्ड इंडिया के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (मार्केटिंग सेल्‍स एंड सर्विस) विनय रैना ने कहा कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा. उन्‍होंने बताया कि कच्‍चे माल की बढ़ती कीमतों के चलते दाम बढ़ाना जरूरी हो गया था.

इसे भी पढ़ें : ये हैं 8 नए फीचर वाले स्‍मार्टफोन, जानिए क्‍या हैं इनकी खूबियां

बुधवार को देश की सबसे बड़ी कार बनाने वाली कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने भी अपनी कारों के दाम बढ़ाने का एलान किया था. कीमतों में यह बढ़ोतरी जनवरी से लागू होगी. उसने भी मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

इसे भी पढ़ें : एयर प्यूरिफायर खरीदने से पहले इन 6 बातों का रखें ध्‍यान, होगा फायदा

कंपनी ने कहा था कि पिछले एक साल में इनपुट कॉस्‍ट बढ़ी है. इसका असर उसके वाहनों पर पड़ा है. इस चुनौती से निपटने के लिए कीमतों में बढ़ोतरी जरूरी हो गई थी. जनवरी 2021 से वह यह फैसला अमल में ले आएगी.

मारुति सुजुकी ने यह भी बताया था कि विभिन्‍न मॉडलों के दामों में अलग-अलग बढ़ोतरी होगी. हालांकि, उसने इसका कोई ब्‍योरा नहीं दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

फोर्ड इंड‍िया की कारें महंगी होंगीजनवरीमारुति सुजुकीइनपुट कॉस्‍टकीमतों में बढ़ोतरी

ETPrime stories of the day

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’
Strategy

Tech on board: Chalo navigates the tricky terrain of mass mobility with its ‘OS for buses’

8 mins read
Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle
Aviation

Rahul vs. Rakesh: turbulence ahead for IndiGo as promoters turn up the heat in legal battle

10 mins read
Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.
Banking

Inside story of how Centrum and BharatPe ‘unified’ for their banking dream. But challenges start now.

15 mins read

देश में क्रिप्‍टोकरेंसी को लेकर स्थिति बहुत साफ नहीं है. कर्मचारी और कंपनियां दोनों इसे लेकर टैक्‍स के बारे में चिंतित हैं.कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.दिवाली से पहले धनतेरस में सिक्कों और हल्के आभूषणों की बिक्री बढ़ी

कोरोना की महामारी के चलते कई लोगों की नौकरी छूट गई है. कई लोगों की सैलरी घट गई है. कइयों के रोजगार ठप हो गए हैं. नौकरियों के मौकों में बड़ी कमी आई है. नई जॉब के विकल्‍प बेहद सीमित हैं. ऐसे में यह समय अपने कम्‍फर्ट जोन से निकलकर घर में कमाई के रास्‍ते खोजने का है. इसकी शुरुआत आप खुद से यह पूछ कर सकते हैं कि आप क्‍या कर सकते हैं? कैसे कर सकते हैं? कहां कर सकते हैं? कितना कमा सकते हैं? हम आपको घर बैठे कमाई के कुछ विकल्प बता रहे हैं.उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.कंस्‍ट्रक्‍शन सेक्‍टर में दिहाड़ी मजदूरी बढ़ी, यह है वजह

मारुति सुजुकी इंडिया, फोर्ड इंडिया और महिंद्रा एंड महिंद्रा जैसी वाहन कंपनियां भी जनवरी से अपने वाहनों के दाम में बढ़ोतरी की घोषणा कर चुकी हैं.कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.इस साल 7.7% होगा औसत इंक्रीमेंट, जानिए किस सेक्‍टर में सबसे ज्‍यादा बढ़ेगी सैलरी

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
रौलेट सत्याग्रह

रोजगार संबंधी सेवाएं देने वाली वेबसाइट नौकरी डॉट कॉम के 'हायरिंग आउटलुक सर्वे' के अनुसार, नियोक्ता नए साल को लेकर आशावान लग रहे हैं.

betway यांकी बेट

कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.

रील स्लॉट सॉफ्टवेयर

पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.

कैसिनो चश्मा

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र के विभिन्न फॉर्मेट में चुनौतियों और अड़चनों को दूर करने के लिए सीआईआई के तहत खुदरा सेक्‍टर के लोगों का मानना है कि सरकार को एक मजबूत रिटेल पॉलिसी लानी चाहिए.

एस

पिछले साल से अब तक बड़े उतार-चढ़ाव हुए हैं. लोगों ने कोरोना की महामारी के कहर को देखा और अब जिंदगी को पटरी पर लौटते देख रहे हैं. शायद ही यह दौर भुलाए भूलेगा. हालांकि, इससे कई सबक भी मिले हैं. ये करियर में आगे बढ़ने में मदद कर सकते हैं. आइए, यहां उनके बारे में जानते हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी